Jatt Panjabi status,Panjabi status For Whatsapp and Facebook


Jatt Panjabi Attitude Status Shayari in hindi for Fb: हेलो दोस्तों! आज इस लेख के माध्यम से हम आपके साथ "Jaat (jatt Panjabi) Attitude Status" शेयर कर रहे हैं। जाट वर्तमान समय में भारत की सबसे प्रतिष्ठित जातियों में से एक माने जाते है, देश की आजादी जैसे प्रमुख कार्यों में जाट समुदाय का प्रमुख योगदान रहा है। इसीलिए इस लेख के माध्यम से हम आपके साथ  (Jatt Panjabi) Status

Jatt Panjabi status,Panjabi status,jatt attitude status

Jatt sad status,jatt workout status
Jatt Panjabi status,Panjabi status,jatt attitude status

अपनी ज़िन्दगी के समंदर में आओ, अगर कभी कोई तूफ़ान आता है, तो मैं एक भरोसे के रूप में तुम्हारे साथ रहूँगा ... मैं हार नहीं मानूँगा, ज़िन्दगी की अंधेरी रातों से, मैं तुम्हारे हर रास्ते को रोशन करूँगा …


#Sad Jaat Status


अपना दुःख मत दिखाओ अपना दुःख मत दिखाओ what 
अपनी किस्मत को मत आज़माओ , 
तुम्हारा आदमी क्या है तुम्हारे पास खुद आ जाएगा 
हर दिन पहनने का सपना मत देखो


#Jatt Attitude

जब भगवान ने 
# लव बनाया , तो उन्होंने भी जरूर आजमाया होगा, 
फिर हमारी समस्या क्या है, 
यह तो भगवान ने भी बनाया होगा …


#Sad Jaat Status

दुःख की राख को मत छुओ, 
कहीं कहीं अंगारे हैं ... 
हर # आह में एक सागर है, 
इसीलिए आंसू नमकीन हैं …

#Jatt Attitude


आप सोचेंगे कि मैं भूल गया हूँ, मैं 
आपको इस जीवन में नहीं भूल सकता , मैं 
रोज़ आँसू बहाता हूँ, 
अब मैं किसी और पर आँसू नहीं बहा सकता हूँ !!!

#Jatt Attitude


सुबह 
उठना, शाम को गिरना, घर में बैठना, एकाकी हिजड़ों में जलना, हवा में फटना, प्रेम का सज्जन 
अंदर रिसता रहता है, 
मैंने सुना है लोग उसे # लव सी कहते हैं

Jatt Attitude Status in Hindi

Jatt sad status,jatt workout status

छोटी मोती चीज़ नहीं ❌ 
निरा हाय Mein तूफान Haan ... 
जे झूठ बोला शरीफ Mein 😊 
जे सच Dassan Shaitaan Haan 👿

#Jatt Attitude Status


जो लोग मुसीबत में खड़े हैं, 
भगवान की कृपा से मेरे पास उनकी कोई कमी नहीं 
है और जो लोग समय पर प्रतिक्रिया देते हैं, 
मुझे उनकी # ज़रूरत नहीं है !!!


#Jatt Attitude Status

क्या #Rose_Day 
क्या #Propose_Day 
यह सब दुनिया का नाटक है 
यारो आत्माओं को एक आत्मा मिलती .. बाकी 
सब उनके शरीर के दीवाने होते हैं !!!

#Jatt Attitude Status

सुबह से ३०-४० लड़कियों के फोन आए हैं, वे 
सब #I_Love_You कह रहे हैं ... मुझे 
नहीं पता कि किस हरामी ने यह अफवाह फैलाई है 
कि मेरी प्याज की दुकान सब्जी मंडी में आ रही है
लगता है कि जट्ट के पास एक # स्कॉलरशिप है

#Jaat Attitude Status

अगर कागज आंखों तक पहुंचना है
दोष देने वाले मित्र
किशोरों के दिलों को चुराने के लिए


#Jatt Attitude Status

 तुम में हम पागल हैं, 
मुझे बताओ कि क्या हुआ, जब मैं तुम्हें जानता था, तो कोई मुझे नहीं जानता था, मुझे 
तुमसे नाम पता है , 
मैंने अपनी पहचान खो दी, जब मैं तुम्हें जानता था, तो कोई भी मुझे नहीं जानता था।

Jatt jaat Attitude Status Shayari

टू एयर होस्टेस पप्पू: - 
आपको यहाँ 
बहुत ही अच्छा माहौल मिलेगा u 
पप्पू: - मैं यहाँ सालों तक नहीं झाडूूँगा ! 
😂😂😂



बिल्ली को देखकर 
भी उन लोगों 
ने वाहन रोक दिया जिनके वाहन पर लिखा होता है ਲ 
कॉल क्या करेगा 
लेकिन महाकाल का हाथ

#Jatt Attitude Status


💯 तुम्हारे प्यार के लायक हो 
हम 😭 अलक्षित 
नहीं प्रयास मोड़ 
आज, तो 💝 💕 एक 
बंद करो नहीं रोना मैं बैठ गया kaliam 💖💓 
आँसू 😭 मेरी पूंजी ए 
यह मेरी पूंजी दर्द एक 😔



त्याग दें, 
अनजाने घुटने 😬

इसे अपने साथी पर छोड़ दें, भले 
ही मौत आए …



कुछ भी 
एक नहीं मापा उसकी कीमत से गुणों 
🤔🙄 

10 ₹ कभी कभी मूली 
हो जाता है 1000 ₹ अन्य भारी 💨 एक 
😂😂😂



अगर समय हो ⏰ बुरा 
किसी भी तरह से कटौती नहीं 
🙄 🤔 
बुरा मोबाइल 📲 
भेदी नहीं तुरंत 
😂😂😂

#Jatt Attitude Status



# कोल्ड फ्रेंड्स 
, अपना ख्याल रखना, 
आँसू 
पोंछने वाले बहुत हैं, पाइप पोंछने वाला कोई नहीं! 
😂🤣😂

#Jatt Attitude Status