250+ Exam status||Exam day status||Exam Motivation Status 2020

Exam status||Exam day status||Exam Motivation Status||Exam hindi status|| Exam status in hindi

Today in this article of status top Exam status, for My friends that want to beat exam with A Grade, good Exam status,  Exam, full Exam in Hindi, full year


Exam motivation status | Exam day motivation status in hindi


फेसबुक बहुत अधिक दिलचस्प होगा यदि केवल वे आपको यह तय करने दें कि आप शरीर के किस हिस्से में प्रहार करना चाहते हैं ....... !!

पहली परीक्षा के बाद, मैंने दर्शनशास्त्र संकाय में प्रवेश किया और म्यूनिख और वियना में जूलॉजी का अध्ययन किया 


हम कभी-कभी परीक्षाओं में "आदि" क्यों लिखते हैं? क्योंकि इसका मतलब है। । । । ई (एंड का) टी (सोच) सी (क्षमता);

असफल होना इतना आसान क्यों है, लेकिन इतने कठोर होने के लिए?

परीक्षा का 80% हमेशा 1 व्याख्यान पर आधारित होता है जिसे आपने याद नहीं किया और 1 विषय जो आपने तैयार नहीं किया था।


असफलता का मुख्य कारण क्या है? .. मुझे लगता है कि इसकी परीक्षा। तुम क्या सोचते हो?


कभी-कभी मैं परीक्षा में हर उत्तर के अंत में LOL लिखना चाहता हूं 

Exam Day Quotes | Exam Quotes in hindi


छात्र-छात्राओं की संख्या: पुस्तक तब तक आराम की स्थिति में रहती है या धूल और मिट्टी से ढकी रहती है, जब तक कि परीक्षा में शामिल न हों


समूह परियोजना: 1 व्यक्ति सभी काम करता है। हर कोई श्रेय लेता है:



मैंने जो सबसे बुरा प्रयास किया वह सामान्य था


परीक्षा के लिए अध्ययन क्यों? क्या वे उस चीज के बारे में नहीं हैं जो आप जानते हैं, न कि इस बात के बारे में कि आप कितनी रात पहले अपने सिर को रट सकते हैं?



जितना अधिक हम अध्ययन करते हैं, उतना ही हम अपनी अज्ञानता का पता लगाते हैं ।।


जो लोग अध्ययन नहीं करते हैं वे केवल पुरुषों के कपड़े पहने हुए मवेशी हैं।



मुझे मेटाफ़िज़िक्स परीक्षा में धोखा देने के लिए कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया था, मैंने बगल में बैठे लड़के की आत्मा को देखा।

Exam motivation status | Exam day motivation status in hindi



अपने आप को एक उदाहरण बनाएं, इसे प्राप्त करें, लेकिन रास्ते में किसी को चोट न पहुंचे। 


मन कोई पुस्तक नहीं है, जिसे वसीयत में खोला जाए और इत्मीनान से परीक्षा दी जाए।


मुझे मेटाफ़िज़िक्स परीक्षा में धोखा देने के लिए कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया था, मैंने बगल में बैठे लड़के की आत्मा पर ध्यान दिया।



परीक्षित जीवन कोई पिकनिक नहीं है।


जहां सूर्य की पूजा करना एक कर्तव्य है, वहां गर्मी के नियमों की जांच करना एक अपराध है.


साम्राज्यों का भाग्य युवाओं की शिक्षा पर निर्भर करता है।

एक अच्छा उदाहरण अच्छी सलाह का दोगुना मूल्य है।



शराब की एक बोतल में दुनिया की सभी पुस्तकों की तुलना में अधिक दर्शन शामिल हैं।


शिक्षा का लक्ष्य खाली दिमाग को खुले दिमाग से बदलना है।


पहली परीक्षा के बाद, मैंने दर्शनशास्त्र संकाय में प्रवेश किया और म्यूनिख और विएना में जूलॉजी का अध्ययन किया।


जब छात्र तैयार होता है, तो मास्टर प्रकट होता है।

Exam day status | Exam day status in hindi


मुझे परीक्षा के लिए अध्ययन से नफरत है, क्या इसके लिए कोई एपीपी है?


मैं अपने हाई स्कूल का दौरा कर रहा हूँ हर आधे साल में मैं परीक्षा देता हूं, और फिर इस साल मैं स्नातक होने वाला हूं.



मैं पढ़ाई के साथ रिश्ते में हूं और यह जटिल है


यदि आपको एक घर-घर परीक्षा दी जाती है, तो आप भूल जाएंगे कि आप कहाँ रहते हैं।



परीक्षाएँ बेहतरीन तरीके से भी तैयार की जाती हैं, क्योंकि सबसे बड़ा मूर्ख सबसे अधिक बुद्धिमान व्यक्ति से अधिक जवाब दे सकता है।


परीक्षा के लिए आपने जितना अधिक अध्ययन किया है, उतने कम सुनिश्चित हैं कि आप एक हैं


परीक्षा हमें थका देने वाली घबराहट और बीमार अह्ह्ह im बिना किसी कारण के एक दिन के लिए आगे देखती है, परीक्षा में यह सुनिश्चित करती है कि यह स्वर्ग में एक दिन होगा क्योंकि जीवन परीक्षाओं का ईंधन है।



यदि आपको खुली किताब की परीक्षा दी जाती है, तो आप अपनी पुस्तक को भूल जाएंगे।

परीक्षा के लिए आपने जितना अधिक अध्ययन किया है, उतना ही कम आपको यकीन है कि वे किस उत्तर के लिए चाहते हैं।

Exam Status| Exam Status in hindi

मस्तिष्क सबसे उत्कृष्ट अंग है। यह आपके जन्म से ठीक 24 घंटे, 365 दिन तक काम करता है, जब तक कि आप परीक्षा हॉल में कदम नहीं रखते।


परीक्षा में, हम प्रेरणा की तलाश करते हैं, हताशा के लिए नीचे, बाएं और


मुझे मेटाफ़िज़िक्स परीक्षा में धोखा देने के लिए कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया था; मैंने बगल में बैठे लड़के की आत्मा को देखा।


इतिहास के tha पाठ्यक्रम को बदलने वाले छात्र अब शायद परीक्षा दे रहे हैं।