Exam status||Exam day status||Exam Motivation Status||Exam hindi status|| Exam status in hindi

Exam status||Exam day status||Exam Motivation Status||Exam hindi status|| Exam status in hindi

Today in this article of status top Exam status, for My friends that want to beat exam with A Grade, good Exam status,  Exam, full Exam in Hindi, full year.

Exam Status| Exam Status in hindi

मुझे भविष्य के बारे में चिंता करने से रोकने की आवश्यकता है और इसके लिए आभारी हूं कि मुझे अब तक क्या मिला है।


मैं ज्यादा नहीं माँगता। बस वादा करो तुम मेरी तरफ से रहोगे।


सबसे अच्छा रिश्ता? यह जब आप के आसपास मजाक कर सकते हैं, अप्रत्याशित गले, यादृच्छिक चुंबन है और एक दूसरे को विशिष्ट ताक दे कि और बस मुस्कान है।


आपको थोड़ा रहस्य बताता हूं। मेरे जीवन की चट्टानें तुम्हारे पास हैं। यह हँसी, मस्ती और इतनी उत्तेजना से भरा है, बहुत अच्छा लगता है।


ईश्वर सर्वश्रेष्ठ श्रोता है और आपको चिल्लाने की जरूरत नहीं है, न ही जोर से रोना है। फिर भी वह सच्चे दिल से बहुत ही मूक प्रार्थना सुनता है।



मैं अपने माता-पिता से प्यार करता हूं, चाहे हम किसी भी परिस्थिति से गुजरें, चाहे हम कितना भी बहस करें, लेकिन मुझे नहीं पता, अंत में, वे हमेशा रहेंगे।


जो भी आपको बुरा लगता है, उसे छोड़ दें। जो भी चीज़ आपके चेहरे पर मुस्कान लाती है, उसे रखो।


जब भी मैं कीबोर्ड को देखता हूं, मैं हमेशा यू और आई को एक साथ देखता हूं।

Exam day status | Exam day status in hindi

गणित हमें यह नहीं सिखा सकता है कि प्यार को कैसे जोड़ा जाए या माइनस नफरत कैसे की जाए। लेकिन यह हमें यह आशा करने का हर कारण देता है कि हर समस्या का हल है।


इसे जाँचे-Mom and Dad status

कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या प्यार के लिए लड़ने लायक है, लेकिन फिर मुझे आपका चेहरा याद है और मैं युद्ध के लिए तैयार हूं।



हम केवल आज दिए गए हैं और कल कभी वादा नहीं किया गया है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन में विशेष रूप से लोगों को बताएं, कि आप उनसे प्यार करते हैं।



कभी भी किसी को आपसे प्यार करने के लिए मजबूर न करें। उस व्यक्ति को पूरी तरह से गिर जाने दें क्योंकि, गुरुत्वाकर्षण के बिना गति को आकर्षण के बिना जबरन पकड़ लेने के लिए गति देने के लिए उसके अच्छे होने की संभावना है।




एक महान संबंध दो मुख्य चीजों के बारे में है। सबसे पहले, समानताओं का पता लगाएं। दूसरा, मतभेदों का सम्मान करें।



परफेक्ट रिलेशनशिप ऐसा नहीं है कि आप एक-दूसरे से कभी नाराज़, परेशान या चिड़चिड़े न हों। यह आपको कितनी तेज़ी से हल करता है और वापस सामान्य होने के लिए उछाल देता है।


Exam motivation status | Exam day motivation status in hindi

कुछ भी सही नहीं है, लेकिन जब मैं आपके साथ हूं तो सब कुछ सही है



सफलता के लिए नुस्खा: अध्ययन करें जबकि अन्य सो रहे हैं; जबकि अन्य खेल रहे हैं तैयार; और सपने देखते हैं जबकि अन्य चाहते हैं।



जब बारिश होती है तो यह बरसती है लेकिन जल्द ही सूरज फिर से चमक उठता है। सकारात्मक बने रहें। बेहतर दिन अपने रास्ते पर हैं।



जब तक आप कर सकते हैं आप मुझे अनदेखा कर सकते हैं लेकिन आप अपने जीवन में लाई गई यादों को कभी नहीं बदल सकते।




एक व्यक्ति जो आपसे सच्चा प्यार करता है, वह कोई है जो आपकी आंखों में दर्द को देखता है, जबकि बाकी सभी आपके चेहरे पर मुस्कुराहट पर विश्वास करते हैं।




दुनिया में सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है जब आप उस व्यक्ति को गले लगा रहे हैं जिसे आप प्यार करते हैं और वे आपको वापस भी तंग करते हैं।




बाकी सब क्या सोचते हैं और क्या कहते हैं, इसके बारे में भूल जाओ। यदि यह आपको खुश करता है, तो इसके लिए जाएं।


Exam Day Quotes | Exam Quotes in hindi

आप पूर्ण नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप मेरे लिए एकदम सही हैं, और मैं आपको मेरा फोन करने के लिए आभारी हूं।



जीवन की सुंदरता इस बात पर निर्भर नहीं करती है कि आप कितने खुश हैं, बल्कि आपके कारण दूसरे कितने खुश हो सकते हैं।



अगर घर वह है जहाँ दिल है, तो मेरा घर वह है जहाँ आप हैं।



एक दूसरा मौका मतलब कुछ भी नहीं अगर अतीत की गलतियों से कुछ भी नहीं सीखा जाता है।



कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे आपकी सुंदरता देखने के लिए मुझे कभी भी चश्मे की आवश्यकता नहीं है।




किसी ऐसे व्यक्ति की खोज न करें जिसके साथ आप रह सकते हैं, किसी ऐसे व्यक्ति की खोज करें जिसके बिना आप नहीं रह सकते।




मेरे gf ने मुझे एक रिक्त पाठ भेजा। जब मैंने पूछा कि क्यों, उसने वापस पाठ किया: "क्योंकि मैं तुमसे बात नहीं कर रहा हूँ।"




"जीवन हमें सुंदर व्यक्तियों के बहुत सारे दे सकता है,"
लेकिन सुंदर जीवन के लिए केवल एक व्यक्ति ही काफी है ... ''




यदि आप किसी व्यक्ति से प्यार करना चाहते हैं, तो पहले यू को अपनी गलतियों को माफ करना सीखना चाहिए…।




वह अद्भुत एहसास जब आप अपने क्रश को देखते हैं, और वे आप पर मुस्कुराते हैं।